Advt

Saturday 19 April 2014

इस मंत्र की प्रतिदिन एक माला जप करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है। 21 दिन हनुमान मंदिर में जाकर साधक अगरबत्ती जलाएँ। ...श्री हनुमान मंत्र....


श्री हनुमान मंत्र
~ बाधा निवारक रक्षा कारक - हनुमान शाबर मंत्र ~
============================
कई बार मनुष्य शारीरिक, मानसिक और बाहरी (भूत-प्रेत) नजर इत्यादि बीमारियों से परेशान रहता है। शारीरिक बीमारी के लिए डॉक्टर या वैद्य के पास जाकर मनुष्य ठीक हो जाता है। मानसिक बीमारी का सरलतम उपाय हो जाता है। परंतु मनुष्य जब भूत-प्रेत अथवा नजर, हाय या किसी दुष्ट आत्मा के जाल में फँस जाता है तब वह परेशान हो जाता है। 
इसके इलाज के लिए स्वयं एवं परिवार वाले हर जगह जाते हैं- जैसे तांत्रिक, मांत्रिक, जानकार के पास। परंतु मरीज ठीक नहीं होता है। मरीज की हालत बिगड़ने लगती है। ऐसा प्रतीत होता है कि मरीज शारीरिक एवं मानसिक दोनों बीमारी से ग्रस्त है। 
ऐसे में हनुमान जी की आराधना करें। मरीज अवश्य ही ठीक हो जाएगा। यहाँ पर हम आपको श्री हनुमान मंत्र (जंजीरा) दे रहे हैं। जो कि इक्कीस दिन में सिद्ध हो जाता है। इसे सिद्ध करके दूसरों की सहायता करें और उनकी प्रेत-डाकिनी, नजर आदि सब ठीक करें। 

श्री हनुमान मंत्र (जंजीरा) 

ॐ हनुमान पहलवान, बरस बारह का जबान, 
हाथ में लड्डू मुख में पान, खेल खेल गढ़ लंका के चौगान, 
अंजनी का पूत, राम का दूत, छिन में कीलौ
नौ खंड का भूत, जाग जाग हड़मान 
हुँकाला, ताती लोहा लंकाला, शीश जटा 
डग डेरू उमर गाजे, वज्र की कोठड़ी ब्रज का ताला 
आगे अर्जुन पीछे भीम, चोर नार चंपे 
ने सींण, अजरा झरे भरया भरे, ई घट पिंड 
की रक्षा राजा रामचंद्र जी लक्ष्मण कुँवर वीर हनुमान करें। 

इस मंत्र की प्रतिदिन एक माला जप करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है। 21 दिन हनुमान मंदिर में जाकर साधक अगरबत्ती जलाएँ। इक्कीसवें दिन उसी मंदिर में एक नारियल व लाल कपड़े की एक ध्वजा चढ़ाएँ। जप के बीच होने वाले अलौकिक चमत्कारों का अनुभव करके घबराना नहीं चाहिए। यह मंत्र भूत-प्रेत, डाकिनी-शाकिनी, नजर, टपकार व शरीर की रक्षा के लिए अत्यंत सफल है।
विशेष - किसी भी मंगलवार को शुरू करना है ! माला रुद्राक्ष की हो तो उत्तम है ! आसन लाल ऊनी कम्बल का हो ! दिन या रात कभी भी कर सकते है 

No comments:

Post a Comment